PairatesPairates

जॉनी डेप की Pirates Of The Caribbean Reboot में फिर से उपस्थिति की संभावना है। इस शृंखला के प्रमुख पात्र और प्रसिद्ध चरित्र, जैक स्पैरो, का अभिनय अभिनेता जॉनी डेप द्वारा किया जाता है। फिल्मों ने बाद में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया और इन्हें समान नामक डिज्नीलैंड राइड से प्रेरित करके बारह साल में चार फिल्मों की शृंखला में बदल दिया। फ्रैंचाइज़ छठे पाइरेट्स ऑफ द कैरिबियन फिल्म के साथ आगे बढ़ने की उम्मीद है, जिसने लगभग $4.5 अरब डॉलर कमाए हैं। कहानी और कास्ट के विवरण अब तक उजागर नहीं हुए हैं।

हालांकि, संभावना है कि डेप नए पुनरावर्तन में मुख्य भूमिका नहीं निभाएंगे, लेकिन वे शायद आ सकते हैं और शायद उसी भूमिका को निभा सकते हैं।

Pirates Of The Caribbean फिल्म श्रृंखला के साथ, डेप ने वर्षों से जैक स्पैरो के किरदार को आकार दिया है। वह हर सीन, ट्रेलर और पोस्टर में मुख्य आकर्षण के रूप में प्रस्तुत किए जाते है। 2003 के ‘कर्स ऑफ द ब्लैक पर्ल’ के प्रीमियर के बाद से, डेप फ्रैंचाइज़ के एक प्रमुख घटक और विचार के प्रमुख चेहरा बन गए हैं। बिना डेप के, पाइरेट्स कभी इतने सफल नहीं हो सकते थे।

हालांकि, उसके प्रयासों के बावजूद, फ्रैंचाइज़ शायद धीरे-धीरे डेप से दूर हो रही है। जॉनी डेप और एम्बर हर्ड के बीच हुए विवादपूर्ण नाराज़गी के बाद, दोनों पक्षों को आलोचना का सामना करना पड़ा, और परिवार के लिए प्रसिद्ध डिज़्नी इस विवाद से अपने आप को अलग करना चाहेगी। जबकि ब्रुकहाइमर ने इस संकेत किया कि वह पहले ही आगामी ‘Pirates Of The Caribbean 6’ के लिए उन्हें वापस आने के लिए आमंत्रित किया गया है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

17 + nine =