भारत में वनप्लस 12आर जेंशिन इम्पैक्ट एडिशन लॉन्च हो चुका है। यह फोन मिहोयो के एक्शन रोल-प्ले गेम, जेंशिन इम्पैक्ट से प्रेरित अनूठे डिज़ाइन के साथ आता है। इस हैंडसेट में गेमिंग-केंद्रित ऑप्टिमाइजेशन शामिल है और इसमें एक कलेक्टेबल गिफ्ट बॉक्स भी है जिसमें अक्सेसरीज़ जैसे कि केकिंग-थीम्ड केस शामिल हैं। वनप्लस 12आर जेंशिन इम्पैक्ट एडिशन का एलेक्ट्रिक-थीम्ड फिनिश है और पिछले पर “केकिंग” लोगो है। यह जेंशिन इम्पैक्ट-थीम्ड वनप्लस 12आर स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 एसओसी पर चलता है और तीन पिछले कैमरे हैं।

भारत में वनप्लस 12आर जेंशिन इम्पैक्ट एडिशन की कीमत

वनप्लस 12आर जेंशिन इम्पैक्ट एडिशन की कीमत भारत में 16जीबी रैम + 256जीबी स्टोरेज मॉडल के लिए 49,999 रुपये है। यह इलेक्ट्रो वायलेट रंग के विकल्प में उपलब्ध है और वर्तमान में कंपनी की भारतीय वेबसाइट के माध्यम से बिक्री हो रही है।

वनप्लस 12आर जेंशिन इम्पैक्ट एडिशन विशेषज्ञताएं

वनप्लस 12आर जेंशिन इम्पैक्ट एडिशन एंड्रॉयड 14-आधारित ऑक्सीजनओएस 14 पर चलता है और इसमें 6.78 इंच की 1.5K (1,264×2,780 पिक्सेल) LTPO 4.0 एमोलेड स्क्रीन है। इसमें 16जीबी एलपीडीडीआर 5क्स रैम के साथ स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 एसओसी पर चलता है।

ऑप्टिक्स के लिए, वनप्लस 12आर जेंशिन इम्पैक्ट एडिशन में एक ट्रिपल रियर कैमरा यूनिट है, जिसमें एक 50-मेगापिक्सेल सोनी IMX890 सेंसर, एक 8-मेगापिक्सेल अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा, और एक 2-मेगापिक्सेल मैक्रो कैमरा है। फोन के पिछले पैनल में इलेक्ट्रो वायलेट रंग का डिज़ाइन है जिसमें “केकिंग” लोगो होता है। फोन में एक 16-मेगापिक्सेल का सेल्फी कैमरा है। यह 256जीबी की UFS 3.1 स्टोरेज प्रदान करता है।

इसमें 5जी, 4जी एलटीई, वाई-फाई 7, ब्लूटूथ 5.3, जीपीएस, और एनएफसी जैसे कई कनेक्टिविटी विकल्प हैं। इसके अलावा, यह एक जायरोस्कोप, एक्सेलेरोमीटर, मैग्नेटोमीटर, प्रॉक्सिमिटी सेंसर, और अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर जैसे अनेक बायोमेट्रिक ऑथेंटिकेशन के लिए सेंसर्स के साथ आता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 × three =