Jio Cinema

source Jio Cinema

भारत की अग्रणी OTT प्लेटफॉर्म, जियोसिनेमा ने हाल ही में अपने प्रीमियम वार्षिक प्लान की कीमत में भारी कटौती की है। अब, जियोसिनेमा प्रीमियम का एक साल का ऐड-फ्री सब्सक्रिप्शन सिर्फ Rs 299 में उपलब्ध है, जो पहले Rs 999 में आता था। यह कदम कंपनी की ओर से उपयोगकर्ताओं को और अधिक आकर्षित करने के लिए उठाया गया है।

नया वार्षिक प्लान: अधिक फायदे, कम कीमत

जियोसिनेमा ने अपने प्लान्स में बड़े बदलाव किए हैं। पिछले महीने, कंपनी ने एक डिवाइस के लिए ऐड-फ्री सब्सक्रिप्शन की कीमत Rs 59 से घटाकर Rs 29 कर दी थी। और अब, एक साल का ऐड-फ्री सब्सक्रिप्शन मात्र Rs 299 में उपलब्ध है।

परिवार के लिए कोई वार्षिक प्लान नहीं

हालांकि, जियोसिनेमा ने अभी तक वार्षिक फैमिली प्लान की पेशकश नहीं की है। फैमिली प्लान का मासिक शुल्क Rs 59 है, जिसमें चार डिवाइस तक ऐड-फ्री स्ट्रीमिंग की सुविधा मिलती है।

4K रेजोल्यूशन में स्ट्रीमिंग

जियोसिनेमा के नए वार्षिक और मासिक प्लान्स के साथ उपयोगकर्ता 4K रेजोल्यूशन में कंटेंट स्ट्रीम कर सकते हैं, बशर्ते उनकी स्क्रीन का रेजोल्यूशन इसके अनुरूप हो। हालांकि, लाइव स्पोर्ट्स को छोड़कर, बाकी सभी कंटेंट ऐड-फ्री है।

सस्ती OTT सेवा

जियोसिनेमा प्रीमियम अब सबसे सस्ती OTT सेवाओं में से एक बन गई है जो ऐड-फ्री अनुभव प्रदान करती है। यह प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम वीडियो जैसी अन्य प्रमुख OTT सेवाओं से अलग दिशा में जा रहा है, जो अपने भुगतान करने वाले ग्राहकों को भी विज्ञापनों से भर देती हैं।

सभी प्रमुख प्लेटफॉर्म्स पर उपलब्ध

जियोसिनेमा को कई प्लेटफार्म्स पर एक्सेस किया जा सकता है, जिनमें Google TV, FireOS, Apple TV, iPhone और Android शामिल हैं। इसे वेब ब्राउजर से भी एक्सेस किया जा सकता है।

Peacock, HBO, और Paramount Plus का कंटेंट

जियोसिनेमा का वार्षिक सब्सक्रिप्शन Peacock, HBO, और Paramount Plus से सभी प्रोग्रामिंग को शामिल करता है। साथ ही, स्थानीयकृत प्रोग्रामिंग, जैसे कि इंडियन प्रीमियर लीग, ऐड-सपोर्टेड मॉडल के तहत मुफ्त में उपलब्ध है।

निष्कर्ष

यदि आप जियोसिनेमा पर कंटेंट देखना चाहते हैं तो यह वार्षिक सदस्यता सस्ती और फायदेमंद विकल्प है। यह न केवल कम कीमत पर उपलब्ध है बल्कि आपको मासिक प्लान के सभी लाभ भी प्रदान करता है।

इस ब्लॉग के माध्यम से हमने जियोसिनेमा प्रीमियम वार्षिक प्लान के नए और सस्ते विकल्पों के बारे में जानकारी दी है। अब आप अपनी पसंदीदा फिल्मों और शोज का आनंद बिना विज्ञापनों के ले सकते हैं, वह भी बहुत ही कम कीमत में।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eleven − 7 =