osama-clinton

अमरीका के पूर्व राष्ट्रपति बिल क्लिंटन का एक चौंकने वाला ऑडियो पैगाम आया है जिस से मालूम होता है के 9/11 से पहले ही लादेन तक पहुंच गये थे मगर उसे मारा नहि. ने बुधवार को sky news एक ऑडियो जारी किया है जिस मे बिल क्लिंटन बता रहे थे के ओसामा एक बहुत ही शातिर और स्मार्ट आदमी, था एक समय को मे उस के क़रीब पहुच गया था मगर मे ने उसे नही मारा क्यो के उस को मारने के लिये हमे कंधार के पास एक छोटे गाव पे हमला करना पड़ता, जिस के कारण लगभग 300 आम नागरिक की हत्या करनी पड़ती. अगर मे उस पर हमला करता और 300 मासूम लोगो की हत्या हो जातीतो फिर हमारे और ओसामा मे क्या फर्क रह जाता.

Michal Korger द्वारा ये टेप SKY NEWS को दिया गया. korger आस्ट्रलिया के लेबर पार्टी के पूर्व प्रमुख्य है.ये टेप “Paul Murray Live.” शो मे सुनाया गया. क्रोगर, के अनुसार, क्लिंटन की टिप्पणी पूर्व राष्ट्रपति मेलबोर्न में क्राउन कैसीनो परिसर में 30 व्यापारियों और महिलाओं के साथ था एक बैठक से आया है.

korger ने कहा के उन की जानकारी मे उस मीटिंग को रेकॉर्ड किया गया था. ,” क्रोगर शो पर कहते हैं. “टेप कभी नहीं खेला गया है …. बिल क्लिंटन आतंकवाद, अंतरराष्ट्रीय आतंकवाद के बारे में दर्शकों के एक सदस्य से एक सवाल का जवाब दे रहा था जो के हमारे घर पे हुआ था.

9/11 आयोग के रिपोर्ट मे लिखा है के बिल क्लिंटन प्रशासन 1998 मे लादेन के क़रीब पहुंच गया था और उस के जात्ता पे हमला कर उसे पकडना चाहती थी मगर क़ामयाब नही हो पायी और लादेन को वहा से भागने मे मौक़ा मिल गया.

बिन लादेन के 9/11 हमले मे 2,977 लोग मारे गएथे. 11 सितंबर के हमलों के अंजाम के लिये ओसामा बिन लादेन को ही मास्टरमाइंड माना जाता है. उस हमले के बाद लादेन चुप गया था और अमरीका उस के तलाश मे था , बिन लादेन Abbottabad, पाकिस्तान में एक सुबह छापे के दौरान अमेरिका के विशेष बलों द्वारा 2 मई, 2011 पर मारा गया था